लोकसभा चुनाव 2024politicsबड़ी खबर

भाजपा के पूर्व MLA नरेन्द्र मेहता ने दिखाया दम, NDA प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी प्रचार का ठ़ोका खम

मुंबई 

विक्रम बी राठौड़
रिपोर्टर

विक्रम बी राठौड़, रिपोर्टर - बाली / मुंबई 

emailcallwebsite

लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का आगाज हो चुका है,महाराष्ट्र के सर्वाधिक चर्चित थाणा जिले में एन डी ए समर्थित शिवसेना शिंदे गुट के उम्मीदवार नरेश महस्के का चुनाव प्रचार जोर-शौर से जारी है, सर्वत्र एक ही गुंज गुंजायमान है, फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार।

चुनाव प्रचार की इस कड़ी में आज दिनांक-14 मई शाम 5.00 बजे भाईन्दर पूर्व स्थित सेव्हन इलेवन स्कुल मे थाणे लोकसभा उम्मीदवार नरेश महस्के के समर्थन में जाहिर सभा आयोजित की गई, भाजपा के पूर्व विधायक नरेन्द्र मेहता के नेतृत्व में हुई जाहिर सभा में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस, अनुपमा सिरियल फेम रुपाली गांगुली तथा एन डी ए समर्थित तमाम पार्टियों के नेताओं ने उपस्थिति दर्ज कर सभा को संबोधित किया।

सेव्हन इलेवन स्कुल का पुरा प्रागंण मतदाताओं व पार्टी कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा था, पूर्व विधायक नरेन्द्र मेहता की भाजपा पर पकड का प्रभाव आज साफ नजर आ रहा था, उनके आग्रह पर जो कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी वो उनके संबल नेतृत्व और पार्टी के प्रति उनकी कार्यप्रणाली का पुख्ता प्रमाण था, आज की जाहिर सभा में मतदाताओं के उमड़े जनसेलाब को देखकर स्वंयम् माननीय देवेन्द्र फडणवीस का जोश दुगुना हो गया, इस बात से यह जाहिर हो गया कि मिरा भाईन्दर में भाजपा का अस्तित्व अगर जिंदा है तो एकमात्र नरेन्द्र मेहता के दम पर, उनकी कर्मनिष्ठा पर, उनके द्धारा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूलमंत्र पर आधारित है।

नरेन्द्र मेहता ने आज यह साबित कर दिया की वे ही एकमात्र ऐसे भाजपा नेता है जो असंभव को संभव करने का साहस दिखा सकते है, हारी हुई बाजी को पलटने की उनकी क्षमता पर कोई प्रश्नचिन्ह नहीं लगा सकता है। आज की जाहिर सभा में जैसे नरेन्द्र मेहता भाषण देने के लिए उठे पूरा प्रागंण उनके सम्मान में तालियों और नारों से गुंज उठा जिसे देखकर देवेन्द्र फडणवीस भी हतप्रभ रह गए होगे।

वर्तमान समय में नरेन्द्र मेहता जिस तरह निरंतर जनता जनार्दन के जनसम्पर्क में है, तथा लगातार एक के बाद एक कार्यक्रम आयोजित कर हर तबके के मतदाताओं को भाजपा की तरफ जोड़ रहे है वो अविश्वसनीय व अकल्पनीय है, जिसकी जितनी सराहना करे कम है, मिरा भाईन्दर का हर व्यक्ति अब यही कह रहा है कुछ भी हो नरेन्द्र मेहता में गजब दम है। यह जानकारी ललीत परमार ने बताई।


Read Also   सट्टे की पर्ची पर रूपयों का दाव लगाकर जुआ खेलते 06 गिरफ्तार, 18560 रूपये बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}