CrimeShort News

जमीन के विवाद में जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़, 14 मई।

जमीन विवाद में जानलेवा हमला करने के मामले में कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में एक आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 04 मई को मरजीवी गांव में कन्हैयालाल सेन व उसके साथी के ऊपर उसी के परिवार वालों द्वारा जानलेवा हमला करने के मामले में कोतवाली निम्बाहेड़ा पर दर्ज प्रकरण में वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए एएसपी परबत सिंह व डीएसपी निम्बाहेड़ा बद्रीलाल राव के मार्गदर्शन में थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेडा राम सुमेर मीणा पु.नि. के निर्देश पर थाने के एएसआई ओमप्रकाश, हैड कानि. हरविन्द्र, राकेश, हेमन्त व विजयसिंह द्वारा प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी मरजीवी थाना कोतवाली निम्बाहेड़ा निवासी देवीलाल पुत्र नन्दलाल सेन एवं घनश्याम पुत्र मिठुलाल सेन को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जीत की।

अनुसन्धान के दौरान पूर्व में आरोपी मिठुलाल को गिरफ्तार कर न्यायीक अभिरक्षा में भिजवाया गया। प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी देवीलाल व घनश्याम सेन को आसूचना सकंलन कर बसेड़ा फार्म हाउस से डिटेन कर पुछताछ कर बाद गिरफ्‌तार कर घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}