Newsबड़ी खबर

मोदी के समर्थन में देश भर के व्यापारियों के साथ महाराष्ट्र के व्यापारिक संगठनो ने भी भरी हुंकार

देशभर के व्यापारियों के समर्थन से 400 पार करने में होगी आसानी : शंकर ठक्कर

देश के व्यापारियों की इस घोषणा से भाजपा को राहत, विपक्ष आहत !

  • मुम्बई / ललित दवे

कंफेडरेशन आफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) महाराष्ट्र प्रदेश के महामंत्री एवं अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंकर ठक्कर ने बताया शुक्रवार को नई दिल्ली में आल इंडिया ट्रेडर्स की बैठक हुई, जिसमें देशभर से कैट के पदाधिकारी पहुंचे थे। सभी ने एकजुट होकर आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार का समर्थन करने का एलान किया। इस दौरान कैट महाराष्ट्र इकाई के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। उन्होंने भी महाराष्ट्र में भाजपा उम्मीदवारों का समर्थन करने का एलान किया है। कैट के इस समय देशभर में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए नौ करोड़ से अधिक छोटे व मध्यम व्यापारि सदस्य हैं।

शंकर ठक्कर ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने दस साल के कार्यकाल में देश को विकास की राह पर आगे बढ़ाया है। मोदी सरकार की नीतियों के कारण आज देश की सीमाएं सुरक्षित है। सीमांत प्रदेश में भी लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था काफी तेजी से आगे बढ़ते हुए विश्व में पांचवें स्थान पर पहुंची है। हमें पूर्ण विश्वास है की देशभर के व्यापारियों के समर्थन से 400 पार का नारा आसानी हासिल किया जा सकेगा। शंकर ठक्कर ने कैट के महासचिव परवीन खंडेलवाल को पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक से पार्टी का उम्मीदवार बनाने के लिए मोदीजी का आभार भी प्रकट किया।

कैट के आयोजित इस व्यापारी सम्मेलन में देश के कोने-कोने से आए प्रमुख व्यापारियों का उत्साह देखने योग्य था। सम्मेलन में लोकसभा चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। इस राष्ट्रीय व्यापारी सम्मेलन में देश के 28 राज्यों के 200 से अधिक प्रमुख व्यापारी नेताओं ने 12 अप्रैल को ऐलान किया कि वर्तमान लोकसभा चुनाव में देश के 9 करोड़ से अधिक व्यापारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा का खुल कर समर्थन करेंगे। कारोबारी नेताओं ने कहा कि वे यह भी सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा इस बार चार सौ पार हो और एक बार फिर से देश में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बने।

व्यापारियों को संबोधित करते हुए चांदनी चौक से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने कहा कि देश के 9 करोड़ व्यापारी और उनसे जुड़े परिवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े है। उन्होंने कहा कि इस बार रिकॉर्ड मत से देश के प्रत्येक सीट पर भाजपा को जीत दिलाने के लिए अपने-अपने स्तर पर जुट गए हैं। खंडेलवाल ने कहा कि व्यापारी मोदी की गारंटी को घर घर तक पहुंचाएंगे, क्योंकि व्यापारियों ने हमेशा से ही मोदी द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का समर्थन किया है और आगे भी करता रहेगा।

कैट के इस सम्मेलन में महाराष्ट्र जम्मू-कश्मीर, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, पश्चिम बंगाल सहित अन्य सभी राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों से आए व्यापारी नेताओं, जिनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हैं, उन्होंने एक पुख्ता रणनीति के तहत जीत की राह सुनिश्चित करने का संकल्प लिया है। खंडेलवाल ने कहा कि देश के प्रमुख व्यापारियों के इस विशाल मार्च ने एक बात की पुष्टि कर दी है कि भारत का 9 करोड़ व्यापारी समुदाय मोदी परिवार का हि है और अब ये व्यापारी उनकी जीत का मार्ग सुनिश्चित करेंगे।


यह भी पढ़े



कैट के आयोजित इस व्यापारी सम्मेलन में देश के कोने-कोने से आए प्रमुख व्यापारियों का उत्साह देखने योग्य था। सम्मेलन में लोकसभा चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई और एक मजबूत रणनीति के तहत एक-एक वोट को अपना बनाने का प्रण लेकर व्यापारियों ने दिल्ली के लाल किला का रुख किया। व्यापारियों ने वहां बड़ी संख्या में एकत्रित होकर घंटा घर चांदनी चौक तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में मार्च निकाला। इसके अलावा व्यापारियों ने चांदनी चौक की प्रत्येक दुकानों और लोगों से सम्पर्क साधा और चांदनी चौक के विभिन्न व्यापारी संगठनों ने भी मोदी समर्थन मार्च का हिस्सा बन अपना पूर्ण समर्थन जाहिर किया। इस सम्मेलन में महाराष्ट्र से अध्यक्ष सचिन निवंगुने, उपाध्यक्ष सुरेश ठक्कर, कोषाध्यक्ष वीरेन बाविशी, मराठवाड़ा उपाध्यक्ष संतोष सोहनी, राष्ट्रीय संयोजिका पूर्णिमा शिरीष्कर, संगीता पाटिल, एवं अन्य व्यापारी नेता उपस्थित रहे।

कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स,महाराष्ट्र प्रदेश


लोक सभा चुनाव में किस पार्टी का समर्थन कर रहे है ?

  • भाजपा (67%, 307 Votes)
  • कांग्रेस (23%, 105 Votes)
  • अन्य (10%, 46 Votes)

Total Voters: 458

Loading ... Loading ...

KHUSHAL LUNIYA

KHUSHAL LUNIYA IS A LITTLE CHAMP WHO KNOW WEB DESIGN IN CODING LIKE HTML, CSS, JS. ALSO KNOW GRAPHIC DESIGN AND APPOINTED BY LUNIYA TIMES MEDIA AS DESK EDITOR.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}