Newspolitics

कैबिनेट मंत्री कुमावत ने तालाब सौंदर्यकरण कार्य का भूमि पूजन और शिलान्यास,जनसुनवाई,भोजनशाला उद्घाटन किया

सुमेरपुर

सुमेरपुर विधानसभा के तखतगढ़ नगरपालिका क्षेत्र में कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत के मुख्य आतिथ्य में नगर के मुख्य तालाब के सौंदर्यकरण कार्य का भूमि पूजन और शिलान्यास किया गया। 7.75 करोड़ की लागत से होने वाले इस भव्य कार्य के लिए नगरवासियों और पालिका मंडल ने मंत्री का आभार व्यक्त किया।

सुमेरपुर शहर में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में ब्लॉक स्तरीय साइकिल वितरण समारोह का आयोजन हुआ। इस अवसर पर, कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को साइकिलें प्रदान कीं और उनके शैक्षिक एवं व्यक्तिगत विकास की दिशा में उनके प्रयासों को सराहा।

मंत्री जी ने उद्घाटन भाषण में कहा, “ये साइकिलें आपके शैक्षिक सफर को सुगम बनाने के साथ-साथ आपको आपके लक्ष्यों की ओर अग्रसर करने में सहायक होंगी।”

कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत

इस अनुपम समारोह के बाद, मंत्री जी ने बिसलपुर में श्री भैरव चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा संचालित एक आधुनिक भोजनशाला के उद्घाटन में भी भाग लिया।

उन्होंने ट्रस्ट के नेत्र चिकित्सालय और विद्यालय का अवलोकन करते हुए उनकी सेवाओं की गहन प्रशंसा की। दिन के समापन पर, मंत्री जी ने जनसुनवाई कार्यक्रम में भाग लिया, जहाँ उन्होंने जनता की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और उनके निवारण के लिए तत्परता से कदम उठाने का वचन दिया। मंत्री कुमावत की इन पहलों से शिक्षा और समाज सेवा के क्षेत्र में एक नई दिशा का संकेत मिलता है, जो आने वाले समय में नवीन परिवर्तनों का आधार बनेगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}