लोकसभा चुनाव 2024प्रदेश राजनीतीबड़ी खबर

व्यापारी नेता प्रवीन खंडेलवाल की दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट से भारी मतों से जीत

देश के 9 करोड़ व्यापारियों की आवाज अब गूंजेगी संसद भवन में : शंकर ठक्कर

  • मुम्बई/नई दिल्ली


Lalit Dave
National Correspondent

Lalit Dave, Reporter And National Correspondent - Mumbai Maharashtra

Call

कॉन्फडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) महाराष्ट्र प्रदेश के महामंत्री एवं अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंकर ठक्कर ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए बताया देश के प्रधानमंत्री द्वार देश के 9 करोड़ व्यापारियों की बुलंद आवाज कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल को दो बार के सांसद की जगह पर टिकट देकर देश के व्यापारियों का दिल जीत लिया था और इसके बदले में देश के व्यापारियों ने तन तोड़ मेहनत कर दिल्ली के चांदनी चौक से भाजपा के प्रवीन खंडेलवाल को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जे.पी. अग्रवाल को भारी मतों से हराकर प्रधानमंत्री द्वारा किए गए विश्वास को चरितार्थ करते हुए धमाकेदार जीत दिलाई।


खंडेलवाल नेअपने राजनैतिक पारी की शानदार शुरुआत की है। पहली बार लोकसभा चुनाव लडे खंडेलवाल की भारी जीत से ये साबित हो गया कि देश के 9 करोड़ व्यापारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा उनके साथ खड़े है और दिल्ली के व्यापारी वर्ग ने खंडेलवाल पर पूरा भरोसा जताया है। प्रवीन खंडेलवाल कैट के राष्ट्रीय महामंत्री होने से वे लगातार मुंबई और महाराष्ट्र के व्यापारियों के संपर्क रहते हैं। वे कई बार मुंबई में आते रहते हैं।

दिल्ली के चुनाव परिणामों ने जाहिर कर दिया कि दिल्ली की जनता पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के आंख में धूल झोंकने वाले गठबंधन का कोई असर नहीं हुआ है और दिल्ली की जनता ने एकबार फिर से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को स्वीकारा है और केंद्र में बीजेपी की सरकार तीसरी बार बनने जा रही है।

अपनी विजय पर खंडेलवाल ने कहा कि दिल्ली जी जनता ने ये दिखा दिया है कि देश का दिल पीएम मोदी के लिए घड़कता है और दिल्ली की जनता केजरीवाल की तोड़जोड़की राजनीति और झूठेवायदों पर भरोसा नहीं करती है। दिल्ली की सातों सीटे बीजेपी के खाते में गई है इससे ये जाहिर होता हैकी एकबार फिर मोदी की विकास की गारंटी पर लोगो ने अपना भरोसा जताया है।

खंडेलवाल ने अपनी विजय का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी की जनता के दिल में विश्वसनीयता तथा भाजपा के कार्यकर्ताओं और देश के व्यापारियों के समर्पण और उनकी जी तोड़ मेहनत को दिया है। उन्होंने कहा कि हमने मेहनत की पराकाष्ठा को छुआ है। खंडेलवाल ने यह भी कहा कि अब सांसद निर्वाचित होने के बाद वो उन सभी संकल्पों को पूरा करेंगे जो उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के समक्ष लिए है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘आपका सांसद आपके द्वार’ आह्वान को अपने क्षेत्र में चरितार्थ करेंगे।

शंकर ठक्कर ने अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ और कैट महाराष्ट्र की ओर से उनको बधाइयां दी और उनके मंत्री बनने के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}