Crime News

माता पिता और बहन की हत्या कर थाने पहुंचा हत्यारा बेटा

मानसिक रोगी पुत्र ने हत्या से पहले गूगल पर सर्च की हत्या की प्लानिंग

नागौर: दिल झकजोर देने वाली घटना नागौर जिले में रियांबड़ी तहसील के पादू कलां में घटित हुई है. पादूकलां में माता पिता और बहन की हत्या करके मानसिक रोगी हत्यारा पुत्र बिस्किट खाते हुए पुलिस थाने पहुंचा और कहा कि मैने अपने परिवार की हत्या कर दी है मुझे गिरफ्तार कर लो।

देखे वीडियो

घटना की सुचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। वहीं पादू कलां थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने ट्रिपल मर्डर के हत्यारे को गिरफ्तार कर पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया और घटना की तस्दीक की। पुलिस ने मृतक दिलीप सिंह, उसकी पत्नी राजेश कंवर और बेटी प्रियंका के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

यह भी पढ़े  मुंबई के चुनाभट्टी इलाके मे 2 गैंगस्टर द्वारा अंधाधुंध फायरिंग, 1 शख्स की मौत

वहीं वृताधिकारी, अतीरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर अस्पताल पहुंचे। जहां मोर्चरी के बाहर मौजूद लोगों से बातचीत कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही।

पुलिस केप्टन नारायण टोगस ने मीडिया को बताया कि प्रारंभिक पुछताछ में हत्यारे ने हत्या करने की वारदात को कबूल कर लिया है लेकिन पुलिस हर एक एंगल से जांच कर रही है। बेटे ने मां-बाप और दिव्यांग बहन की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। रात को लगभग तीन बजे सोते हुए परिवार पर हमला किया गया। तीनों का मर्डर करने के बाद आरोपी बेटा सुबह तक शवों के साथ ही रहा। इसके बाद सुबह बिस्किट खाते हुए पुलिस स्टेशन पहुंचा और हत्या की जानकारी दी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये मामला पारिवारिक विवाद का भी हो सकता है। आरोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पुरे प्रकरण का खुलासा कर दिया जाएगा।

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}