Crime NewsBreaking NewsU.P. NEWS

शिक्षा कर्मी का बबूल के पेड़ पर फांसी से लटकता हुआ शव मिला

  • पंचनद न्यूज़ से विजय द्विवेदी

रेंढ़र, जालौन। खेतों में बबूल के पर फांसी से फंदे पर लटकता हुआ शिक्षाकर्मी का शव मिला है। रेंढ़र थाना अंतर्गत ग्राम धन्जा एवं कुदारी के बीच खेतों में बबूल के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर झूलता कुशलपाल उम्र 32 वर्ष पुत्र बालकराम कुशवाहा निवासी बंगरा थाना माधौगढ़ का शव मिला है।

मंगलवार को रेंढर थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह वैस को सूचना मिली कि ग्राम धन्जा एवं कुदारी के बीच खेतों में बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे के सहारे एक युवक का शव लटका है। सूचना पाकर थानाध्यक्ष रेंढ़र मय हमराही तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे एवं शव को पेड़ से उतरवा कर घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी।
मृतक – कुशलपाल पुत्र बालकराम कुशवाहा

सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ शैलेंद्र कुमार बाजपेई तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त कुशलपाल कुशवाहा के रूप करते हुए बताया कि वह ग्राम बंगरा का रहने वाला है एवं ग्राम भंगा के कंपोजिट विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। मृतक की पत्नी ने बताया विलखते हुए बताया कि मैं मेरे पति की पहली पत्नी का निधन हो जाने के बाद मैं उनकी दूसरी विवाहिता पत्नी हूं। हम दोनों पत्नियों से एक-एक संतान है। बताया जाता है कि मृतक कुशलपाल शराब पीने का आदी था , घटना स्थल पर एक शराब का खाली क्वार्टर बरामद हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए उरई भेज दिया है। क्षेत्राधिकारी माधौगढ श्री वाजपेई एवं थानाध्यक्ष रेंढर राजीव कुमार सिंह वैस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के सही कारण का पता लगने एवं मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}