शाहपुरा न्यूजpoliticsबड़ी खबर

शाहपुरा विधायक बैरवा ने प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में लिया भाग

  • शाहपुरा

मूलचंद पेसवानी
जिला संवाददाता

मूलचंद पेसवानी वरिष्ठ पत्रकार, जिला संवाददाता - शाहपुरा / भीलवाड़ा 

callwebsite

शाहपुरा के विधायक लालाराम बैरवा ने रविवार को राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने के समारोह में भाग लिया। विधायक बैरवा ने बताया कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और प्रधानमंत्री कार्यालय के निमंत्रण पर वह आज नई दिल्ली पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित नए कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।


शपथ ग्रहण समारोह में विधायक लालाराम बैरवा ने भीलवाड़ा के सांसद दामोदर अग्रवाल और जिले के अन्य भाजपा विधायकों के साथ शिरकत की। इस महत्वपूर्ण अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी और देश के विकास के प्रति उनके समर्पण की सराहना की।

विधायक बैरवा ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार शपथ लेने से देश में एक बार फिर से सकारात्मक माहौल बना है। अगले पांच वर्षों में देश में सर्वांगीण विकास होगा और विश्व मंच पर भारत का परचम फिर से फहरेगा। मोदी जी का नेतृत्व देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा।”

समारोह में शामिल होने के बाद, विधायक बैरवा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री मोदी का यह कार्यकाल देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगा। “इस बार के कार्यकाल में हम विकास की नई गाथा लिखेंगे और हर क्षेत्र में प्रगति करेंगे। नरेंद्र मोदी जी का नेतृत्व हमें विश्व पटल पर एक मजबूत और सम्मानित राष्ट्र के रूप में स्थापित करेगा,” उन्होंने कहा।

विधायक लालाराम बैरवा ने इस अवसर पर अन्य नेताओं और विधायकों से भी मुलाकात की और आगामी योजनाओं पर विचार-विमर्श किया। उन्होंने बताया कि इस समारोह में भाग लेना उनके लिए गर्व की बात है.

शपथ ग्रहण समारोह में देश-विदेश के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति ने इसे और भी महत्वपूर्ण बना दिया। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नई कैबिनेट के गठन से जनता में उत्साह और विश्वास की लहर दौड़ गई है। विधायक बैरवा ने कहा, “मोदी जी के नेतृत्व में हम हर चुनौती का सामना करेंगे और देश को प्रगति की राह पर आगे बढ़ाएंगे।”

इस समारोह में भाग लेने के बाद शाहपुरा शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपाइयों तथा अन्य जनप्रतिनिधियों को इसकी बधाई देते हुए विधायक लालाराम बैरवा ने अपने समर्थकों और जनता से इस ऐतिहासिक अवसर की महत्वता को साझा किया। उन्होंने कहा, “हम सभी को मिलकर प्रधानमंत्री के सपनों को साकार करना है और देश को एक सशक्त और विकसित राष्ट्र बनाना है।”

शाहपुरा के विधायक लालाराम बैरवा के इस शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने से जिले में भी खुशी और गर्व का माहौल है। यह समारोह न केवल राजनीतिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण था, बल्कि इससे देश के हर कोने में विकास और प्रगति की नई उम्मीदें जगी हैं। विधायक बैरवा के अनुसार, शाहपुरा और भीलवाड़ा के विकास के लिए भी नई योजनाओं को जल्द ही अमल में लाया जाएगा।

मूलचन्द पेसवानी शाहपुरा

जिला संवाददाता, शाहपुरा/भीलवाड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}