लोकसभा चुनाव 2024politics

दिल्ली चांदनी चौक प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में तेजस्वी सूर्या ने किया एक विशाल रोड शो

मुम्बई/नई दिल्ली

Lalit Dave
National Correspondent

Lalit Dave, Reporter And National Correspondent - Mumbai Maharashtra

Call
  • – खंडेलवाल ने कहा- युवा मोर्चा की चुनावों में सहभागिता बेहद अहम

  • – केजरीवाल की राजनीति में कोई साख एवं ईमानदारी नहीं रही: सूर्या

कॉन्फ़डरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) महाराष्ट्र प्रदेश के महामंत्री एवं अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंकर ठक्कर ने बताया भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने रविवार को चांदनी चौक से भाजपा प्रत्याशी और कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में एक विशाल रोड शो किया। यह विशाल रोड शो आजाद पुर के प्राचीन शिव मंदिर से लेकर केवल पार्क से होकर गुजरा, जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर खंडेलवाल ने कहा कि युवा मोर्चा की चुनावों में सहभागिता बेहद अहम है। उन्होंने तेजस्वी सूर्या का धन्यवाद किया।

भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तेजी से विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों की देश को क्षेत्र, जातियों, धर्म और आर्थिक रूप में खंड-खंड करने की मानसिकता को अब जनता समझ चुकी है। वहीं, बिना नेता, नीति और नेतृत्व के कांग्रेस पार्टी अपना वजूद खो बैठी है। हमे पूरा विश्वास है कि इस बार भी केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार ही बनने जा रही है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के चांदनी चौक पहुंचने से क्षेत्र के युवाओं का जोश सातवें आसमान पर था। वे युवाओं में बेहद लोकप्रिय हैं। भारी संख्या में उपस्थित युवाओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि देश का युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास की राजनीति को समझता है और ये जान गया है कि देश की एकता और उन्नति मोदी जी के द्वारा ही संभव है। यही कारण है कि युवा आज पूरे जोश के साथ बीजेपी के साथ खड़ा है।

आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर तेजस्वी सूर्या ने सीधा निशाना साधा और कहा कि केजरीवाल बिना किसी साख के एक बेईमान यू टर्न वाले नेता है और उनके दिल्ली में अच्छे स्कूलों, मोहल्ला क्लिनिक और स्वच्छ राजनीति के दावों की सच्चाई पहले ही सामने आ चुकी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता का विश्वास पूरी तरह से आप से उठ चुका है। ऐसे में ये जरूरी है कि चांदनी चौक के निवासी 25 मई को अपने घरों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकले और प्रवीन खंडेलवाल जिन्होंने लंबे अर्से से व्यपारियों और देश के रिटेल क्षेत्र के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं, उनको भारी बहुमत से विजयी बनाएं।

भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल के समर्थन में तेजस्वी सूर्या का ये रोड शो बेहद सफल रहा। इसमें लोगों खासकर युवाओं ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। रोड शो का ये काफिला जहां से भी गुजरा लोगों ने अपने घरों से बाजारों से फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। इसके पूर्व खंडेलवाल अपने गृह पोलिंग बूथ कूंचा पाती राम, बाजार सीता राम में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जा कर वोटर पर्ची बांटने पहुचे, लोगों ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया। दरअसल खंडेलवाल का बचपन इन्हीं गलियों में गुजरा है, यहां के प्रत्येक परिवार का उनसे घरेलू संबंध है। इसलिए ये यात्रा बेहद खास है।



 

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}