Breaking NewsNewsShort News

लुणावा में तीन बंदरों का शिकार सीमेंट के बैग में बंदरों के शव डालकर ले जा रहे थे, पीछा करने पर एक बैग नीचे गिरा

बाली उपखण्ड के लुणावा में स्थित कोटेश्वर महादेव मंदिर के पास मंगलवार को शिकारियों ने तीन बंदरों का शिकार कर प्लास्टिक के कट्टे में डाल कर ले जा रहे थे। इस घटना से आहत मंदिर के पुजारी और आसपास के लोगों ने वन्य अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की।

Read Also

अयोध्या से पूजित अक्षत कलश के पीले चावल कोठार आए, विश्व हिंदू परिषद घर-घर देगा राम मंदिर का निमंत्रण

श्रीराम आश्रम बेडा में एकल विद्यालय की आचार्य मासिक बैठक का समापन

मंदिर के पुजारी बंशीलाल कुमावत ने बताया कि मंगलवार को उन्होंने 3 लोगों को बंदरों को सीमेंट के बैग में डालकर ले जाते हुए देखा। उन्होंने उन लोगों का पीछा किया। पीछा होता देख शिकारी भागने लगे। इस दौरान एक शिकारी के हाथ से बैग गिर गया, जिसे खोलने पर मृत बंदर मिला।

पुजारी के अनुसार अज्ञात लोग दो बैग लेकर फरार हो गए हैं। यह घटना लुणावा सहित आसपास के गांवों में सुनने पर ग्रामीणों ने इन लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है। इसके बाद वन अधिकारियों की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की है। लुणावा के प्रसिद्ध और आस्था का केंद्र कोटेश्वर महादेव मंदिर के सरपंच मिरगेश्वर छैल सिंह चौहान ने बताया कि यह मामला पहली बार सामने आया है। उन्होंने आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी की मांग की है, ताकि इस तरह की घटना को रोका जा सके। इस मामले में क्या सच्चाई है, यह जांच के दौरान सामने आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}